भारत का सबसे भूतिया घर। Kundanbagh haunted house । कुन्दनबाग़ भूतिया घर

Hyderabad's Kundanbagh house story । हैदराबाद के कुंदनबाग घर की कहानी


Hyderabad's Kundanbagh house story

पिछली पोस्ट में हमने कोलकाता से लंदन बस सर्विस के बारे में जाना था । आज इस पोस्ट में हम एक ऐसी घटना के बारे में जानेगें जो आज भी मिस्ट्री बनी हुई हैं। 

Hyderabad's Kundanbagh house Mystery । हैदराबाद के कुंदनबाग घर का रहस्य


बात 2002 की है जब निजामो का शहर हैदराबाद के कुंदन बाग इलाके में एक घटना घटी जोकि उस समय की बहुत ही चर्चित घटना थी। 


Kundanbagh 2002


बात यह हैं कि एक बंगले में चार लोग रहते थे,पति-पत्नी और दो बेटियां। एक दिन अचानक पति घर छोड़कर चला गया। लोगों को इसका कुछ भी पता नहीं चला और वो कभी वापस भी नहीं आया। 


एक दिन चोर चोरी करने के लिए उस बंगले में घुसता हैं। पर जैसे ही चोर अंदर पहुँचता हैं , तो देखता हैं कि अंदर माँ और उसकी दोनों बेटियों की डेड बॉडी अंदर पड़ी हुई थी। चोर काफी डर गया था, पर उसने हिम्मत करके सूचना पुलिस को दे दी।


पुलिस की छानबीन शुरू की। और जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी वो सबको चौंका देने वाली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि लाशें करीब 6 महीने पुरानी थीं। लेकिन उसके बाद जो पड़ोसियों का बयान आया वो होश उड़ा देने वाला था। उनका दावा था कि वे रोज इन मां बेटियों को रोज देखा करते थे।


लोगों को उस महिला और उसकी बेटियों का स्वभाव थोड़ा विचित्र लगता था। उसकी दोनों बेटियां खून की बोतल से खेलते हुए दिखाई देती थी। महिला के घर से अजीबोगरीब आवाजें आती रहती थीं। लोगों को ये भी दिखाई देता था कि वे तीन मोमबत्ती लिए हुए मकान की बालकनी में दिखाई देती थीं। 

जब इस घर की अच्छे से तहकीकात की गई ,तो कुछ चीज़ें मिली जो काले जादू में इस्तेमाल होती थी। इससे यह ज्ञात होता हैं कि यह परिवार काला जादू करता हो। लेकिन आज तक उनकी मौत का सही कारण नहीं पता चल पाया है। इनकी मौत कैसे हुई ये आज तक मिस्ट्री बना हुआ हैं।


नोट: यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की गई हैं , इसका 100 % सही होना जरूरी नही हैं । हमारा उद्देश्य किसी की भी भावना को ठेस पहुँचाना नहीं हैं । अगर किसी तरह की कोई गलती की गई हो तो हमे तुरंत कमेंट कर बताए ।


Post a Comment

0 Comments