The New Golden Man Of Pune Sunny Waghchaure । द न्यू गोल्डन मैन ऑफ़ पुणे सनी वाघचौरे

 

सनी वाघचौरे


अगर देखा जाए तो हर किसी का सपना होता है कि वो भी एक दिन अमीर बने और ऐशो आराम की जिंदगी जिए। किसी का सपना होता हैं कि लक्सरी गाड़ी,तो किसी का बंगला। भारत में अमीरों को जो सबसे ज्यादा पसंद है तो वो है गोल्ड। हमारे यहां कई ऐसे गोल्ड के शौकीन है जिन्होंने गोल्डन शर्ट से लेकर शरीर पर खूब सोना पहनते हैं।


आपने बॉलीवुड सिंगर बप्पी लहरी के बारे में तो सुना ही होगा। वह इतना सोना पहनते है कि हर जगह उनकी चर्चा होती हैं। इस लिस्ट एक नाम और जुड़ गया हैं , जो कि महाराष्ट्र के निवासी हैं। इनका नाम है सनी वाघचौरे। 


वह कहते हैं कि दुनिया में उनसे बड़ा गोल्ड लवर और कोई नहीं होगा।  इनके  पास सोने के जूते, कार से लेकर मोबाइल तक है। पुणे के पिंपरी में रहने वाले सनी वाघचौरे का अपना बिजनेस है। उन्हें गोल्ड इतना पसंद है कि उनकी ऑडी कार से लेकर आईफोन तक सभी कुछ गोल्डन है। वो करीब 2.5 से तीन किलो की गोल्डन ज्वेलरी हमेशा पहनते हैं।


विवेक ओबेरॉय हैं सनी के अच्छे मित्र

सनी के लिए कहा जाता है कि उनका बॉलीवुड में उनका अच्छा लिंकअप है। अभिनेता विवेक ओबेरॉय सनी के अच्छे मित्र हैं। इसलिए अक्सर बॉलीवुड की पार्टीज में विवेक के साथ सनी आते जाते रहते हैं।



बचपन से ही हैं सोना पसंद

सनी बताते हैं,"मुझे बचपन से ही गोल्ड पसंद है। इसलिए मैं इतना सोना अपनी बॉडी पर पहनता हूं।" सनी की फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। कई पॉलिटिकल लोगों से भी सनी के संबंध बताए जा रहे हैं।



सनी दिख चुके हैं  'द कपिल शर्मा शो' में

कुछ साल पहले जब सनी वाघचौरे अपने भाई के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे तो उनकी रईसी देख कपिल भी दंग रह गए। यहां तक की उन्होंने मजाक में उनके पैर भी छू लिए। पुणे में सनी बेहद लोकप्रिय हैं। उनकी गोल्डन कार भी लोगों के बीच अलग पहचान रखती है। किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वो अपनी ख़ास गोल्डन कार से ही पहुंचते हैं।



सनी रखते हैं बॉडीगार्ड साथ में

सनी के लिए इतना सारा गोल्ड पहनकर सब के सामने जाना काफी मुश्किल हो जाता है। सनी को हमेशा डर रहता है कि कहीं कुछ गलत न हो जाए। इसलिए वो अपने साथ दो बॉडीगार्ड्स रखते हैं।

Post a Comment

0 Comments